भारती सिंह का चौंकाने वाला खुलासा, कहा पेट में ही मुझे मार देना चाहती थी मां (Bharti Singh Reveals That Her Mother Wanted To Abort Her)



छोटे पर्दे की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) के टॉक शो जज्बात में पहुंची, जहां उन्होंने अपने दिल में छुपे कई जज्बात और बचपन के कुछ अनकहे किस्से शेयर किए. बेशक भारती आज जिस मुक़ाम पर हैं, उसे देखकर उनकी मां को उनपर बेहद नाज़ होता है, लेकिन हालात पहले ऐसे नहीं थे. इस शो पर भारती ने अपनी मां को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उनकी मां उन्हें पेट में ही मार देना चाहती थी.

दरअसल, शो पर जब होस्ट राजीव ने कहा कि उनकी मां उन पर गर्व करती हैं तो उन्होंने इस बीच कहा कि उनके जन्म के समय उनके माता-पिता की आर्थिक स्थिति इतनी कमज़ोर थी कि उनकी मां उन्हें पैदा करने के बजाय अबोर्ट करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और उन्हें जन्म दिया.

इसके साथ ही भारती ने कहा कि एक बार उनकी मां की तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा और उसी दौरान भारती का परफॉर्मेंस भी था और वो इसके लिए तैयार नहीं थी, लेकिन उनकी मां ने उन्हें परफॉर्मेंस के लिए मोटिवेट किया. बता दें कि सेट पर भारती ने एक ओर जहां इमोशनली होकर यह बात कही तो वहीं उन्होंने राजीव के साथ सेट पर खूब मस्ती भी की.

Source - Meri Saheli 

M1

Follow by Email

Google+ Followers