गरीबी में गुजरा बचपन, बोल्ड फिल्मों से मशहूर हुई थीं शकीला


लोकप्रिय एक्ट्रेस शकीला के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है. खबर है कि इस फिल्म में खुद शकीला भी कैमियो करेंगी. वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पर्दे पर उनका किरदार निभा रही हैं.

शकीला, दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज में से एक हैं. उन्हें बोल्ड भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उन्होंने करीब दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया. 

स्टार बनने के बाद भले ही उनकी जिंदगी काफी चमकदार नजर आती हो, लेकिन हकीकत में उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए काफी उतार-चढ़ाव और संघर्षों का सामना करना पड़ा. आइए जानते हैं शकीला बारे में...

USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in  

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोरात छा गई थीं. इस फिल्म में वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस "सिल्क स्मिता" के साथ नजर आई थीं. 

शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया.

शकीला एक मिडिल क्लास परिवार से हैं. उनका बचपन बेहद की गरीबी में गुजरा. शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक की पढ़ाई की है. शकीला जब 23 साल की थीं, उनके पिता का निधन हो गया. शकीला के पिता नहीं चाहते थे कि वो कभी फिल्मों में काम करें. 

शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर बोल्ड फिल्में करना शुरू कर दिया. शकीला ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है जो मलयालम में है. 

बता दें कि शकीला पर बन रही बायोपिक का निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने किया है. फिल्म में शकीला की जिंदगी के कई दिलचस्प घटनाओं को पर्दे पर दिखाने की योजना है.