महिलाओं के लिए ICICI बैंक का तोहफा, लॉन्‍च किया खास अकाउंट


देश की महिलाओं के लिए ICICI बैंक ने एक खास सेविंग अकाउंट लॉन्‍च किया है. इस अकाउंट के जरिए महिलाएं कई तरह की सुविधाएं हासिल कर सकती हैं. 

बैंक ने इस अकाउंट का नाम ''एडवांटेज ओरा सेविंग अकाउंट '' रखा है. इसमें 5 तरह के खाते खोले जा सकते हैं. जिनमें रेगुलर, सिल्वर, गोल्ड, मैग्नम और टाइटेनियम शामिल हैं. ये सभी खाते महिला खाताधारक को बैंकिंग, लाइफस्‍टाइल और टैक्‍स से जुड़े कई तरह के लाभ देंगे.

बैंक की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस अकाउंट के जरिए महिलाएं कैंसर प्रोटेक्शन प्लान ले सकेंगी. वहीं लॉकर के रेंट में भी 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी. 

यही नहीं, अगर अकाउंट होल्‍डर ने डेबिट कार्ड का उपयोग किया तो उनको 750 रुपये प्रति महीना कैशबैक मिलेगा. वहीं होम, ऑटो और पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की छूट मिलेगी. 


आईसीआईसी बैंक के इस अकाउंट का इस्‍तेमाल करने वाली महिलाएं किसी भी बैंक के एटीएम से अनिलिमिटेड ट्रांजैक्शन कर सकती हैं. इसके अलावा महिला ग्राहकों को इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी. इससे जुड़े अन्‍य ऑफर की जानकारी https://www.icicibank.com/Personal-Banking/account-deposit/advantage-woman-aura-savings-account/index.page?#toptitle लिंक पर क्‍लिक कर ले सकते हैं.

Source- Aaj Tak