गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर में पहुंचीं कपिल शर्मा शो की टीम, देखें तस्वीरें


कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता रहा है. कपिल शर्मा शो पर भी अपनी वाइफ का जिक्र कहीं ना कहीं से ले ही आते हैं. गिन्नी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. कपिल शर्मा पापा बनने को लेकर बहुत खुश हैं. इस मौके पर गिन्नी चतरथ की बेबी शॉवर पार्टी रखी गई.


पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ रही हैं. पार्टी में कपिल शर्मा शो की कास्ट भी शामिल हुई हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वेन्यू को बड़ी खूबसूरती से सजाया गया है.


कपिल शर्मा तो पिता बनने को लेकर इतना ज्यादा उत्सुक हैं कि उन्होंने कपिल शर्मा शो की शूटिंग जल्द खत्म करने का फैसला लिया है ताकि वे अपने परिवार वालों को समय दे सकें.


कॉमेडियन भारती सिंह ने पार्टी अटेंनड की और इस दौरान की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपिल शर्मा और गिन्नी को बधाई भी दी



मुंबई मिरर की खबर मानें तो कपिल और गिन्नी के पहले बच्चे का जन्म दिसंबर के में बीच होने की खबरें हैं.



ग‍िन्नी के बेबी शॉवर में भारती के अलावा कृष्णा अभिषेक की तस्वीर भी सामने आई हैं. वे इस दौरान खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.


माना जा रहा है कि कपिल शर्मा को आने वाले समय में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, मौनी रॉय, राजकुमार राव, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर सहित अन्य स्टार्स के साथ शूटिंग करनी है.


बता दें कि कुछ समय पहले कपिल और गिन्नी साथ में कनाडा में बेबीमून पर भी गए थे, जहां दोनों ने साथ रोमांटिक समय बिताया था.


कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से पिछले साल शादी की थी. इस शादी में टीवी, बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कपिल ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर को जुलाई में कन्फर्म किया था.

Source - Aaj Tak