सारा अली खान का इश्क और 'केदारनाथ की तबाही, क्या बचा पाएंगे सुशांत सिंह राजपूत?


सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' का टीजर रिलीज हो चुका है. लंबे वक्त से अटकी इस फिल्म में सारा अली खान की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमी है. केदारनाथ टीजर (Kedarnath Teaser) से साफ है कि फिल्म जून 2013 में हुई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है. फिल्म की टैगलाइन है- इस साल करेंगे प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा सिर्फ प्यार."

USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in       


डेब्यू फिल्म में सारा अली खान बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आएंगी, टीजर में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिप लॉक करती हैं. सुशांत इसमें दमदार जबकि सारा अली खान अपनी अदाएं दिखा रही हैं. टीजर में एक ओर केदारनाथ तबाह होता नजर आ रहा है, तो दूसरी ओर सारा अली खान हैं.. ऐसे में इश्क और तबाही के बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फंसे हैं.





प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच हुए विवाद की वजह से 'केदारनाथ (Kedarnath)' लंबी समय से अटकी थी. अब यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 'केदारनाथ' के अलावा सारा अली खान फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग भी कर रही हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी. 'सिम्बा' और 'केदारनाथ' दोनों इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Source - NDTV