जीरो के ट्रेलर लॉन्च की खास तैयारी, मुंबई में रीक्रिएट होगा मेरठ


2 नवंबर को बॉलीवुड के किंग खान का 53वां जन्मदिन है. इस मौके पर वे अपने फैंस को खास सौगात देंगे. किंग खान की मोस्ट अवेटेड मूवी जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

खबर है कि मुंबई के वडाला स्थित सिनेमाहॉल में मूवी का ट्रेलर रिलीज होगा. ये ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट होगा. जीरो की कहानी मेरठ में बेस्ड है. इसलिए मुंबई में मेरठ को रीक्रिएट किया जाएगा.

इसके लिए खास तैयारी भी की गई है. वडाला के सिनेमाघर में मेरठ के मशहूर घंटाघर को डिजाइन किया गया है. सिर्फ इतना ही नहीं, सिनेमाघर के अंदर मेरठ की गलियों और मेले को रीक्रिएट किया गया है. वहां पर मेरठ के प्रसिद्ध लजीज व्यंजनों का भी इंतजाम किया जाएगा.

बता दें, निर्देशक आनंद एल राय जीरो की शूटिंग मेरठ में ही करना चाहते थे. उन्हें घंटाघर और मार्केट का एरिया बहुत पसंद आया था. लेकिन सुरक्षा और फायर सेफ्टी वजहों के चलते वे ऐसा नहीं कर सके. अंत में उन्हें मुंबई में ही मेरठ को रीक्रिएट करना पड़ा.


फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में मूवी के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं. जिनमें शाहरुख, अनुष्का और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनका घर 'मन्नत' भी सजकर तैयार है. किंग खान के लिए उनका जन्मदिन दीपावली के जश्न की तरह ही नजर आ रहा है. इस बार दिवाली से कुछ दिन पहले उनका जन्मदिन है.

Source - Aaj Tak