ICC WC 2019 WIvBAN: ऐसा रनआउट शायद ही कभी देखा हो, Video देखकर होश उड़ जाएंगे


ICC World Cup 2019 WI vs BAN Tamim Iqbal Runout Video: आईसीसी विश्व कप का 23वां मैच वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। वेस्टइंडीज ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 321 रन बना डाले। जवाब में बांग्लादेश के लिए पारी का आगाज सौम्य सरकार और तमीम इकबाल ने किया। तमीम इकबाल जिस तरह से रनआउट हुए, उसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा।


बांग्लादेश की पारी का 17.3 ओवर था और शेल्डन कोटरेल गेंदबाजी कर रहे थे। तमीम उस समय 48 रन बनाकर क्रीज पर थे। कोटरेल की गेंद पर तमीम ने स्ट्रेट शॉट खेला, कोटरेल ने गेंद रोकी और तुरंत स्टंप्स की तरफ फेंकी, तमीम क्रीज से कुछ ही आगे बढ़े थे और क्रीज में वापस पहुंचने के लिए फुल लेंथ डाइव भी लगाई, लेकिन वो अपना विकेट नहीं बचा सके।



"That's unbelievably good!"


Sheldon Cottrell's brilliant run out of Tamim Iqbal and Mohammad Saifuddin's accurate yorker from yesterday's clash featured in our @UberEats Best Deliveries!



133 people are talking about this




इसे मौजूदा विश्व कप का अभी तक का बेस्ट रनआउट भी कहा जा रहा है। तमीम पचासा से चूके और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए। इसके बाद मुशफिकुर रहीम भी जल्द ही चलते बने, लेकिन शाकिब अल हसन (नॉटआउट 124) और लिटन दास (नॉटआउट 94) ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। बांग्लादेश ने 322 रनों के लक्ष्य का पीछा 41.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर कर लिया।

Source - HindustanTimes