KBC: अमिताभ के शो में आए आमिर खान, ट्व‍िटर पर क्यों मांगी माफी

सवालों और जवाबों के मंच कौन बनेगा करोड़पत‍ि के सेट पर आने वाला है एक खास मेहमान. ये स्पेशल गेस्ट हैं आमिर खान, ज‍िनका स्वागत केबीसी पर अमिताभ बच्चन करेंगे. इस एप‍िसोड की शूट‍िंग हो चुकी है. आने वाला शो बेशक शानदार होगा, इसका पता एक फोटो से चल रहा है. ये फोटो आमिर खान ने शेयर की है.

आमिर खान ने ट्व‍िटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने ल‍िखा- क्या शानदार द‍िन था. अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की शूट‍िंग पूरी की. बहुत मजेदार अनुभव रहा, लेकिन अमिताभ जी अपनी सभी न‍िवेदन के लिए क्षमा चाहता हूं.



आमिर का ये ट्वीट साफ इशारा कर रहा है कि बिग बी के साथ शूट हुआ ये एप‍िसोड मजेदार रहा. आमिर खान ने इस शूट में अपने को बतौर फैन समझ अमिताभ बच्चन के सामने कई र‍िक्वेस्ट भी रखी है. 

वैसे आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी जल्द 8 नवंबर को द‍ीवाली धमाका लेकर आ रही हैं. पहली बार दोनों स्टार्स पर्दे पर साथ नजर आएंगे. लेकिन इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि आमिर केबीसी के मंच पर किस वजह से पहुंचे हैं. वैसे आमिर और अमिताभ दोनों ही सामाज‍िक कामों में बढ-चढ़ कर ह‍िस्सा लेते हैं. ऐसे में अमिर का बतौर गेस्ट आना किसी सोशल इश्यू से जुड़ा है या फिर फिल्म ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान का प्रमोशन है, ये शो के जारी होने पर पता चलेगा. 

फिल्म ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में कटरीना कैफ भी एक अहम रोल में हैं. 

Source - Aaj Tak 


USEFULINFORMATION-www.informationcenter.co.in