ऐसे गेटअप में होगी कोमोलिका की एंट्री, हिना ने शेयर की तस्वीरें


हिना खान कसौटी-2 में कोमोलिका का अहम किरदार निभाने जा रही हैं. लोग सीरियल में उनकी एंट्री का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. पहली दफा ऐसा होगा जब वे विलेन का रोल करेंगी. उनके कोमोलिका लुक का प्रोमो रिलीज हो चुका है. अब उन्होंने शूटिंग के वक्त की तस्वीरें जारी की हैं और इस बात का संकेत भी दिया है कि जल्द ही सीरियल में उनकी एंट्री होगी.

ये भी पढ़े - दिवाली 2018: दिवाली पूजन से पहले ऐसे करें तैयारियां



हिना ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज में ली गई शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटो में वे एक गांव की महिला के गेटअप में हैं. वे गहनों से भरी हुई नजर आ रही हैं. फोटो पर उनके फैन्स उन्हें चीयर करते और बेस्ट विशेस देते नजर आए. कुछ ही समय पहले सीरियल का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था जिसमें नई कोमोलिका की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिली थी

इसके अलावा हाल ही में हिना के अवॉर्ड नाइट में परफॉर्मेंस का स्टार प्लस पर प्रोमो रिलीज हुआ है. वीडियो में हिना अपने डांसिंग मूव्स दिखाती नजर आईं. कोमोलिका की एंट्री के वक्त हॉल में तालियां बजने लगी. इस साल स्टार परिवार अवॉर्ड्स 4 नवंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा. दर्शकों को कसौटी में हिना खान की एंट्री का इंतजार है. बिग बॉस-11 के बाद ये हिना का पहला टीवी शो होगा.

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में नवीन और प्रेरणा की सगाई की ट्रैक चल रहा है. अनुराग के मन में धीरे-धीरे प्रेरणा के लिए जगह बन रही है. वो नहीं चाहता कि प्रेरणा, नवीन से शादी करें. वैसे अब तक शो की TRP उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है. दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगा. प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ हैं. हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है. ये देखना रोचक होगा कि हिना के सीरियल में दस्तक देने के बाद इसकी TRP पर क्या असर पड़ता है.

Source - Aaj Tak