साथ नजर आईं 3 पीढ़ियां, एक ही फ्रेम में ईशा, हेमा और राध्या


बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह अपनी रियल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें तीनों पीढ़ियां एक साथ नजर आईं. ईशा द्वारा ली गई इस सेल्फी में उनकी बेटी राध्या और उनकी मां हेमा साथ नजर आ रही हैं.

USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in  

शीशे में देखकर ली गई इस तस्वीर के कैप्शन में ईशा तीन दिल बनाए हैं. तस्वीर में राध्या हेमा की गोद में नजर आ रही हैं. हेमा राध्या को मेकअप मिरर दिखा रही हैं जिसे लेने की वह कोशिश कर रही हैं.



ईशा ने बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी की थी और पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने नन्हीं राध्या को जन्म दिया था. अपनी पोती के बारे में बात करते हुए एक बार हेमा ने कहा, "फिर से दादी बनना बहुत खूबसूरत फीलिंग है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं. धर्म जी भी बहुत ज्यादा खुश हैं. ईशा ठीक है, उसने और भारत ने मिलकर उसका नाम राध्या रखने का फैसला किया है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा जल्द ही शॉर्ट फिल्म केक वॉक में नजर आएंगी. अपनी बेटी और फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं, मेरी प्राथमिकता अभी मेरी बेटी राध्या है. मैंने अपने पति से कुछ दिनों का ब्रेक लेने के लिए कहा है ताकि वह तब तक राध्या के साथ रह सके जब तक मैं शूटिंग शेड्यूल पूरा करूं."

Source - Aaj Tak