सारा की मां ने देखा केदारनाथ का टीजर, बताया कैसा लगा बेटी का काम


लंबे इंतजार के बाद सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का टीजर र‍िलीज हो गया है. फिल्म को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है. फिल्म के टीजर को फैंस का पॉज‍िट‍िव र‍िस्पांस मिल रहा है. लेकिन जब सारा की मां अमृता स‍िंह से पूछा गया कि उन्होंने टीजर देखा तो उन्होंने कहा, "मुझे सारा का काम पसंद आया है"

एक वेबपोर्टल को द‍िए इंटरव्यू में मशहूर एक्ट्रेस रहीं अमृता ने कहा, "मुझे टीजर के आने का इंतजार था. मैंने टीजर देखा, ये अच्छा है. मैं तो बस भगवान से अपने बच्चे की सफलता की उम्मीद करती हूं. मुझे लगता है कि वो काफी खूबसूरत है. सारा के बॉलीवुड कर‍ियके लिए अमृता का कहना है कि मैं उम्मीद करती हूं वो खूब मेहनत करे. मैं उसे बस यही कहती हूं कि अपना बेस्ट शॉट दो, अच्छे से काम करो और अपनी जमीन से जुड़े रहो."



बता दें अमृता स‍िंह एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं. दोनों ने 1991 में शादी की थी. लेकिन र‍िश्तों में दरार आ जाने से 2004 में तलाक ले ल‍िया. दोनों के एक बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राह‍िम है. सारा अली खान अपने प‍िता और उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर के बेहद करीब हैं. वो कई बार अपने लुक के लिए करीना से एडवाइज भी लेती हैं. कई सोशल इवेंट्स पर करीना और सारा की स्पेशल र‍िलेशनश‍िप को देखा गया है.

फिल्म का टीजर वीडियो काफी शानदार है. सारा अली खान के साथ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. केदारनाथ के बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर रणवीर स‍िंह नजर आएंगे.

Source - Aaj Tak